Thalapathy Vijay इस 20 साल पुरानी फिल्म ने फिर से रिलीज होकर करोड़ों की कमाई कर डाली।Thalapathy Vijay इस 20 साल पुरानी फिल्म ने फिर से रिलीज होकर करोड़ों की कमाई कर डाली।

घिल्ली (Ghilli) जिस फिल्म ने 17 अप्रैल 2004 में रिलीज होकर तब 40 करोड़ की कुल कमाई करके सुपरहिट की खिताब अपने नाम किया था। ठीक 20 साल बाद 20 अप्रैल 2024 को Thalapathy Vijay की उसी फिल्म को फिर से कुछ सीमित सिनेमाघरों में रिलीज किया गया और इस फिल्म ने करोड़ों रुपये की कमाई कर डाली।

तमिल भाषा में बनी इस फिल्म में Thalapathy Vijay, Trisha और Prakash raj की दमदार एक्टिंग है। दरअसल यह फिल्म महेश बाबू की फिल्म Okkadu(ओक्काडू) का रिमेक है। महेश बाबू की फिल्म Okkadu साल 2003 में रिलीज हुई थी, फिल्म की अपार सफलता के बाद इस फिल्म का रिमेक Ghilli फिल्म में हुआ। इस फिल्म के तब से लेकर अब तक 7 रिमेक बन चुके हैं।

Okkadu फिल्म एक तेलुगू फिल्म है जिसका पहला रिमेक तमिल में साल 2004 में Ghilli नाम से आया,

दूसरा रीमेक ओड़िया में साल 2008 में Mate Aanidela Lakhe Phaguna नाम से आया,

तीसरा रीमेक कन्नड़ में साल 2009 में Ajay नाम से आया,

चौथा रीमेक बंगाली में साल 2008 में Jor नाम से आया,

पांचवा रीमेक बंग्लादेशी में साल 2009 में Bolona Kabul नाम से आया,

छठा रीमेक हिन्दी में साल 2015 में Tevar नाम से आया,

और सांतवा रीमेक श्रीलंका की सिंहला भाषा में साल 2021 में kabaddi नाम से आया।

Thalpathy Vijay की फिल्म Ghilli (घिल्ली) को ठीक 20 साल बाद चेन्नई के सीमित सिनेमाघरों में फिर से रिलीज किया गया है। इस फिल्म ने 2 दिन की कमाई में नई फिल्मों के कलेक्शन को भी मात दे रखी है।

क्या अमिताभ बच्चन का यह लुक देखा आपने

Thalapathy Vijay की फिल्म घिल्ली (Ghilli) का क्या है कलेक्शन

20 अप्रैल की रि-रिलीज की गई Thalapathy vijay की इस फिल्म का चेन्नई रीजन के सिनेमाघरों के लिये उत्सव जैसा हो गया। मात्र दो दिन में ही फिल्म ने 15 करोड़ की कमाई कर डाली। फिल्म ने पहले दिन 10 करोड़ की कमाई करके नई फिल्मों के ओपनिंग कलेक्शन को तक धूल चटा दी। Ghilli ने दूसरे दिन 5 करोड़ की कमाई की। किसी पुरानी फिल्म के लिये दर्शकों का ऐसा प्यार शायद ही देखने को मिलता है। पर Thalapathy Vijay फैन्स ने इस फिल्म को बहुत प्यार दिया है।

By Pradeep

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *