Pakistan Cricket: दुख दर्द तकलीफ और अब बिस्तर के गद्दे पर फीलडिंग प्रैक्टिस

Pradeep

Pakistan Cricket: दुख दर्द तकलीफ और अब बिस्तर के गद्दे पर फीलडिंग प्रैक्टिस

बड़े बेआबरु होकर तेरे दर से निकले, जिस जिस जगह से निकले लानतों के समंदर में बहते निकले। Pakistan Cricket के दुख दर्द की दवाई हाल फिलहाल मिलना तो आसान नहीं है क्योंकि भारत ने T20 WorldCup ट्राफी जीतने जश्न जो मनाया है। भारत की इस खुशी को बर्दाश्त ना करने पाने की वजह से पाकिस्तान क्रिकेट मैनेजमेंट के दिमाग ने सोचने समझे की शक्ति भी खो दी है क्योंकि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की फीलडिंग प्रैक्टिस बिस्तर के गद्दों पर होने लगी है।

क्रिकेट की दुनिया में पांचवी रैंक में शामिल पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पास अपने खिलाड़ियों की फीलडिंग प्रैक्टिस कराने के लिये ढंग के साधन में भी नहीं हैं जो कि बिस्तर के गंदे गद्दों पर प्रैक्टिस कराई जा रही है। क्रिकेटिंग नेशन बिस्तर के गद्दों पर नहीं बल्कि असल कंडीशन में फीलडिंग प्रैक्टिस करते हैं।

पाकिस्तान क्रिकेट तो अपने खिलाड़ियों को गद्दों पर परैक्टिस करा रहा है जिससे उनको चोट ना लग जाये।

READ THIS STORY: Saurabh Netravalkar आखिर किस वजह से Indian Team में शामिल होने से रह गया यह खिलाड़ी….

बिस्तर के गद्दे, जो कि गंदे और पुराने और ना जाने क्या क्या

पाकिस्तान के रहने वाले फरीद खान अपनी टीम के बहुत बड़े फैन हैं पर पिछले कुछ सालों से पाकिस्तान टीम के प्रदर्शन से मायूस से थे उनको उम्मीद थी कि इस बार विश्व कप में पाकिस्तान की टीम बेहतर प्रदर्शन करेगी और विश्व कप ट्राफी को जीतेगी।

पर हुआ इसका बिल्कुल उलट। पाकिस्तान पहले ही राउंड में बाहर हो गया। पहले USA से हार, फिर INDIA से हार और फिर Afghanistan से हार। पाकिस्तान के प्रदर्शन ने अपने फैन्स का दिल तोड़ दिया। फरीद खान भी इस हार से काफी आहत हुये।

फरीद खान ने सोशल मीडिया X पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पाकिस्तान के खिलाड़ियों को बिस्तर के गंदे गद्दों पर फीलडिंग प्रैक्टिस कराई जा रही है।

Leave a comment