“अगर जंगल में कोई जानवर दो कदम पीछे ले, तो समझो शेर आया है। लेकिन जब शेर ही दो कदम पीछे ले , तो समझो पुष्पा आया है।” Pushpa The Rule का धमाकेदार ट्रेलर सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के जन्मदिन (8 अप्रैल) से कुछ घंटे पहले रिलीज कर दिया गया है।

स्टाइ आइकन अल्लू अर्जुन के जन्मदिन से एक दिन पहले यानी की 7 अप्रैल Pushpa फिल्म के दूसरे पार्ट का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। पैन इंडिया फिल्म के पहले भाग ने लोगों को अपना दिवाना बना दिया था और अब रिलीज हुये इस फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने YouTube में number 1 trending में पहुंचा दिया है।

Pushpa The Rule: क्या कहता है इसका ट्रेलर

ट्रेलर के शुरुआत में पता चलता है कि पुष्पा तिरुपति जेल से फरार हो गया है और इस दौरान उसको कई गोलियां लग गई हैं। पुलिस की टीम शेशाचलम के जंगलों में उसकी तलाश कर रही है। तलाशी के दौरान पुलीस टीम को बाकरापेट की पहाड़ियों पर पुष्पा के खून से सने कपड़े मिलते हैं। जिससे पता चलता है कि पुष्पा गंभीर रुप से घायल है।

READ THIS: थलपती विजय का यह रिकार्ड खास है।

इस दौरान यह खबर मीडिया की सुर्खियां बनी हुई है । अफवाहे उड़ने लगी है कि या तो पुष्पा मर चुका है या फिर वह विदेश में कहीं भाग गया है। इधर पुष्पा के सपोर्ट इस खबर को सुनकर गुस्से में हैं। उन्होने चित्तूर और तिरुपती के इलाकों में तोड़फोड़ शुरु कर दी है।

मीडिया भी पुष्पा का पता लगाने के लिये खोजबीन कर रहा है पर लोग पुष्पा को रॉबिन हुड बता रहे हैं। पुष्पा ने गरीब लोगों की कई तरह से मद्द की है। इस घटना को 30 दिन का समय बीत गया है लेकिन पुष्पा की अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है।

इसी बीच जंगलात विभाग को जानवरों को मॉनीटर करने वाले कैमरे में पुष्पा के जिन्दा होने का बड़ा सबूत हाथ लगता है। इसके बाद पुष्पा का दमदार डायलॉग सुनने को मिलता है “अगर जंगल में कोई जानवर दो कदम पीछे ले, तो समझो शेर आया है। लेकिन जब शेर ही दो कदम पीछे ले , तो समझो पुष्पा आया है।”

काफी शानदार ,दमदार ट्रेलर आया है इस फिल्म का। लोगों की दीवानगी इसी बात से पता चल रही है कि यह YouTube पर number 1 पर ट्रैंड हो रहा है।

पुष्पा ने पहले पार्ट में पुलिस से पंगा ले लिया था

फिल्म पुष्पा के पहले भाग Pushpa The Rise में पुलिस अधिकारी भंवर सिंह शेखावत (फहाद फासिल) को नंगा करके पुष्पा उसको उसकी हैसियत दिखाता है और अपनी बेइज्जती का बदला लिया था। और फिल्म का पहला भाग यहां पर खत्म हो गया था। फिल्म के दूसरे भाग के ट्रेलर की शुरुआत में पता चलता है कि पुष्पा तिरुपती की जेल से फरार हो गया है।

इसका मतलब शेखावत साहब ने पुष्पा को किसी ना किसी केस में गिरफ्तार किया होगा और उसको टार्चर किया जा रहा होगा। अब जब किसी दबंग अधिकारी को नंगा किया जायेगा, तो वह कुछ खतरनाक ही करेगा।

खैर फिल्म का असली मजा तो इसकी रिलीज पर आयेगा, अभी फिल्म की रिलीज डेट पर कोई जानकारी नहीं दी गई है। जल् ही इससे भी पर्दा उठा लिया जायेगा।

देखिये Puspha The Rule ट्रेलर

आपको Pushpa The Rule का ट्रेलर कैसा लगा, कमेंट में जरुर बताइये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *