Bareilly में "Pathan Film" पहले दिन कर रही है गजब कमाई, शो हो रहे हैं हाउसफुल।

Bareilly में “Pathan Film” का पहला दिन सुपरहिट रहा। बॉयकॉट के चंगुल से यह “Pathan” बच गया है पर क्या आने वाले दिनों में यह कमाल कर पायेगा, यह जल्द ही पता चल जायेगा। पिछले कुछ समय में हिन्दी सिनेमा की गिनती की फिल्मों ने ही सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ को जुटा पाने का माद्दा दिखाया और बॉक्स ऑफिस की गोद झोली से भरी। पर अधिकतर यही देखने को मिला कि फिल्म के शो ही दर्शक ना मिल पाने की वजह से कैंसिल करने पड़ रहे थे। पर इस बार शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म पठान ने भारत के कई सिनेमाघरों की रौनक लौटा दी है। खबर तो यह भी है कि जो सिनेमाघर पिछले कई साल से बंद थे, वे भी इस फिल्म की वजह से खुल चुके हैं।

बरेली में भी फिल्म पठान का क्रेज दिख रहा है। जिस तरह से Single Screen सिनेमा में पहले दिन के शो हाउसफुल हो रहे हैं, उससे साफ लगता है कि इस रविवार तक इन सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ लगने वाली है। वहीं SRS Cinema (PVR) ने तो इस फिल्म के लिये 16 शो रखे हुये हैं। यहां भी हाउसफुल ही चल रहा है। ऐसा बिल्यकुल भी नहीं है कि यह फिल्म रिलीज का पहला दिन है इसलिये दर्शकों की भीड़ है , बल्कि इसके पीछे कई कारण है जिनमें से मुख्य कारण है 4 साल बाद शाहरुख की वापसी। लोगों ने शाहरुख की फिल्म ZERO को सिरे से नकार दिया था। और इस बार उनका एक्शन फिल्म से वापसी करना दर्शकों की उत्सुकता का कारण बना हुआ है।

Bareilly में “Pathan Film”: Bareilly में पहले दिन कितनी कमाई कर रही है Pathan

बरेली में पठान फिल्म SRS (PVR), नटराज सिनेमा और प्रभा टाकीज में चल रही है। SRS मल्टीपैलेक्स जबकि नटराज और प्रभा सिंग्ल स्क्रीन हैं। SRS में फिल्म के 16 शो चलाये जा रहे हैं, नटराज में 5 शो और प्रभा में 4 शो पठान फिल्म के चलाये जा रहे हैं। तीनों ही सिनेमाघरों में फिल्म देखने के लिये दर्शकों का मेला लगा हुआ है। खास बात यह है सिनेमाघरों में फिल्म का हर शो हाउसफुल है।

अब बात आती है कि फिल्म पठान बरेली में पहले दिन Gross कितनी कमाई कर रही है। यह फिल्म पहले दिन बरेली से कुल कमाई 20 लाख रुपये के लगभग की कमाई करती हुई दिख रही है। और ऐसा सिर्फ पहले ही दिन नहीं बल्कि रविवार तक देखने को मिल रहा है। इस फिल्म को देखकर आने वाले लोगों ने postliveindia से बात करते हुये कहा कि ” वे अपने दोस्तों को इस फिल्म को देख कर आने का सुझाव देगें”।

आप अंदाजा इसकी कमाई का इसी बात से लगा सकते हैं कि हिन्दी के अलावा इस फिल्म के तमिल और तेलगू भाषा के टिकट भी बंपर बिके हैं। जल्द ही पठान फिल्म की बरेली में अगले 5 दिनों में हुई कुल कमाई से रुबरु करायेगें।

आपको इस खबर पर क्या कहना है, कमेंट करके बताइये।

By Pradeep

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *