लोगों का मानना था कि बॉलीवुड के किंग Shah Rukh Khan का साम्राज्य पिछले कुछ सालों से सिमटता जा रहा है लेकिन रविवार रात Umang Festival 2022 के अवार्ड शो में उन्होने अपनी performance से लोगों का दिल जीत लिया। उमंग फेस्टिवल में किंग खान ने अपने फेन्स को अपनी Dance Performance से दीवाना बना दिया। वहीं Sehnaaz Gill के भी dance moves ने अवार्ड शो में चार चांद लगा दिये।

लोगों का मानना था कि बॉलीवुड के किंग Shah Rukh Khan का साम्राज्य पिछले कुछ सालों से सिमटता जा रहा है लेकिन रविवार रात Umang Festival 2022 के अवार्ड शो में उन्होने अपनी performance से लोगों का दिल जीत लिया। उमंग फेस्टिवल में किंग खान ने अपने फेन्स को अपनी Dance Performance से दीवाना बना दिया। Shah Rukh Khan ने अपनी फिल्म ‘फिर भी दिल है हिन्दुस्तानी” के एक गीत ” I am the Best’ पर dance perform किया।

वहीं Sehnazz Gill ने भी अपने dance से लोगों का दिल जीता। sehnaaz की बातें ही लोगों का दिल जीत लेती हैं उन्होने अपनी performance से पहले लोगों से कहा कि ” मैं पहली बार लाइव परफार्मेन्स करने जा रही हूं आप लोगों के लिये, अच्छा लगे तो थैक्यू, और अच्छा ना लगे तो भी अच्छा ही बोलियेगा” Sehnazz Gill ने “hauli hauli gidde vich nach patlo ni. Tera lakk na maroda kha jaave” पर अपनी शानदार परफार्मेन्स दी।

By Pradeep

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *