csk vs lsg (ipl 2023)मोइन अली केएल राहुल को आउट करने खुशी मनाते हुये

और इस बार अपने होम ग्राउंड पर खेलकर CSK ने LSG को बेहद ही रोमांचक मुकाबले में 12 रनों से हरा दिया। csk vs lsg (ipl 2023) का यह मुकाबला हाई स्कोरिंग था।

चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम ( एम ए चिदम्बर स्टेडियम) में खेला गया यह मुकाबला चेन्न्ई की टीम के लिये बेहद ही खास था क्योंकि 4 साल के बाद CSK अपने होम ग्राउंड पर खेल रही थी।

LSG के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। चेन्नई की बल्लेबाजी की शुरुआत शानदार रही। ऋतुराज गायकवाड़ और कॉनबाय ने पहेल विकेट के लिये 110 रन जोड़े। LSG की गेंदबाजी में मार्क वुड और रवि विश्नोई ने तीन-तीन विकेट लिये।

CSK ने शुरु से ही तेज गति से रन बनाना जारी रखा जिसकी वजह से निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट पर 217 रन का पहाड़ खड़ा करने में कामयाब हो सकी।

Read This: विराट vs रोहित

CSK vs LSG (IPL 2023): LSG ने भी जीतने के लिये जान ला दी

218 रनों का लक्ष्य हांसिल करना LSG के बल्लेबाजों के लिये कोई बड़ा मसला नहीं था। केएल राहुल और काइल मायर्स ने टीम को शानदार शुरुआत दी। LSG की टीम ने जरुरी रनगति से स्कोर बढ़ाना जारी रखा और मैच के रोमांच को दो गुना कर दिया।

CSK के ऑलराउंडर मोइन अली ने आकर LSG की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। केएल राहुल को 20 रन और काइल मायर्स को 53 रन पर के निजी स्कोर पर आउट करके तगड़ा झटका दे दिया।

इसके बाद भी LSG की टीम के पुछल्ले बल्लेबाजों ने टीम की रनगति को बढ़ाने की कोशिश करते रहे। LSG इस मैच में CSK की रनगति के लगभग साथ ही चल रही थी। यह मैच अब उस स्थिति में आ चुका था जहां से जीत किसी भी टीम के पाले में जा सकती थी। पर एक समय पर CSK के गेंदबाजों की कुछ गेंदे बल्ले से नहीं लग सकी जिस वजह से LSG की टीम 7 विकेट पर 205 रन ही बना सकी और CSK यह मैच 12 रनों से जीत गई।

CSK vs LSG Scorecard Click

By Pradeep

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *